जब भरी महफिल में रेखा ने ऋतिक रोशन को कर दिया था ‘किस’; जमकर हुआ था हंगामा, जानें किसकी थी गलती

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री जो आज पूरी दुनिया में अपने उम्दा अभिनय के कारण जानी जाती है। रेखा ने अपने फिल्मी कैरियर में एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड को दी है और फिल्मों के दम पर उन्होंने नाम भी कमाया है। रेखा ने बड़े – बड़े अभिनेताओं के साथ भी काम किया है। एक समय था जब रेखा अपनी अदायगी और खुबसूरत अंदाज़ से लोगों को अपना दीवाना बनाती थी। लोग आज भी उनकी एक्टिंग के बहुत दीवाने है। यहां तक रेखा कभी भी कोई बात किसी से छुपाई नहीं है वो बेबाकी के साथ अपनी सारी बातें खुलकर बोल देती है । इसी कड़ी में एक बेहद अहम खुलासा हुआ था कि रेखा ऋतिक रोशन को कितना पसंद करती थी।

जब ऋतिक रोशन को कर दिया था ‘किस’ :

Rekha hugs Hrithik Roshan

दरअसल, रेखा और ऋतिक रोशन ने ‘कोई मिल गया’ और ‘कृष’ जैसी फिल्म में माँ-बेटे और दादी पोते का किरदार निभाया था और दोनों का किरदार को दर्शकों को बेहद पसंद आया था। दोनों की बॉन्डिंग फिल्म में कमाल की थी और सबके दिमाग में रेखा और ऋतिक की माँ-बेटे जैसी छवि बनी हुई थी। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें रेखा और ऋतिक रोशन दोनों को ‘किस’ करते देखा गया है। इस तस्वीर को देखकर लोग बोल रहे है कि दोनों ‘किस’ कर रहे हैं और हर तरफ हंगामा हो गया।आपको ये बता दें कि ये तस्वीर कुछ साल पहले की है। जिसमें फिल्मी कार्यक्रम के समय ऋतिक और रेखा दोनों एक साथ पहुंचे हुए थे। असल में यह तस्वीरें एक ‘आईफा अवार्ड समारोह’ की हैं।

ये तो आपको पता ही होगा कि बॉलीवुड के तमाम अभिनयकर्ता गले मिलते है या फिर पश्चिमी सभ्यता के अंदाज में गालों से गाल छुआते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और उसके बाद रेखा अपने ऑन स्क्रीन बेटे के गालों या माथे पर ‘किस’ करने की कोशिश करने में आस-पास की भीड़ के टकराव में ऋतिक के होठों के नीचे ठुड्ठी पर किस कर बैठीं। वहीं मौजूद कैमरा मैन ने दोनों की ऐसी तस्वीरें खीचीं की देखकर ऐसा लग रहा है कि रेखा-ऋतिक एक दूसरे को होठों पर ही ‘किस’ कर रहे हैं।

दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कई लोग द्वारा इस तस्वीर को लेकर दोनों को काफ़ी ट्रोल भी किया जा रहा है। कई लोग इस तस्वीर को लेकर कह रहे है कि ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं कई लोग बोल रहे है कि जानबूझकर ही रेखा और ऋतिक ने यह फोटो खिंचाई है।और शायद सच में ही ‘किस’ किया होगा!

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *