क्या इस एक्ट्रेस की वजह से टूटने जा रही सानिया मिर्जा-शोएब मलिक की शादी? चर्चा में था फोटोशूट…

क्या इस एक्ट्रेस की वजह से टूटने जा रही सानिया मिर्जा-शोएब मलिक की शादी? चर्चा में था फोटोशूट…जानिए क्या है आख़िर ख़ास वजह!

Photo Courtesy: Internet

सानिया मिर्जा के एक पोस्ट के बाद इस तरह की खबरों को बल मिला कि शोएब मलिक के साथ उनका तलाक होने जा रहा है। इसके पीछे बड़ी वजह एक एक्ट्रेस को बताया जा रहा है जिनका नाम शोएब मलिक से जुड़ रहा है।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। सानिया के एक क्रिप्टिक पोस्ट के बाद इस तरह के कयास लगाए जाने लगे। खबर है कि सानिया दुबई में रह रही हैं और शोएब के साथ उनके रास्ते अलग हो गए हैं। उनके तलाक का पेपरवर्क बाकी है। हालांकि अभी तक दोनों इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। इस बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर का नाम सामने आया है जिन्हें इस रिश्ते में दरार की वजह बताया जा रहा है।

क्या आयशा बनी दूरी की वजह?

Photo Courtesy: Internet

एक साल पहले शोएब के साथ आयशा का जो फोटोशूट हुआ था जिसकी तस्वीरें आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया और शोएब के बीच आयशा की वजह से दूरी आई। सेलिब्रिटी कपल के तलाक की खबरों को तब बल मिला जब सानिया ने एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, ‘टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं।‘

कौन हैं आयशा उमर?

Photo Courtesy: Internet

आयशा पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। 2021 में आयशा और शोएब ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया था। उस वक्त यह फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। शोएब ने एक इंटरव्यू में आयशा की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने बोल्ड फोटोशूट में उनकी मदद की। आयशा एक यूट्यूबर भी है। पाकिस्तान में उन्हें स्टाइल आइकन के तौर भी देखा जाता है। उनकी गिनती पाकिस्तानी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में होती है।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *