Unique Wedding : ढ़ाई फीट अजीम की हुई तीन फीट की बुशरा से शादी, इस अनोखी शादी के गवाह बने पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ वायरल…

Bushra And Azim Unique Wedding: वो कहते है न भगवान के घर देर है लेकिन अंधेर नहीं। आज ये कहावत सच साबित हो गई। यूपी में एक ऐसी अनोखी शादी हुई जिसको देखने के लिए दूर दूर से लोग पहुंचे।

ये शादी इसलिए खास थी क्योकि लंबे वक़्त से अपने सपनो की रानी की तलाश कर रहे 2.3 फुट के अजीम को उनकी रानी आखिरकार मिल ही गई। यूपी में शामली के कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी का बुधवार को हापुड़ की बुशरा के साथ निकाह हो गया। बता दें कि अजीम मंसूरी की दुल्हन बुशरा की हाइट 3 फुट 2 इंच है। दोनों का निकाह खूब धूमधाम से हुआ। दोनों कपल की शादी को लेकर परिवार वाले काफी खुश है।

सीएम योगी आदित्यनाथ से लगा चुके है शादी की गुहार –

आपको बता दें कि अजीम मंसूरी शादी नहीं होने को लेकर इतने ज्यादा परेशान थे कि उन्होंने अपने शादी की गुहार सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव से की। इसके बाद भी उन्हें अपने सपनो की रानी नहीं मिली। इतना ही नहीं अजीम मंसूरी ने अपने हमसफ़र की चाह में साल 2019 में थाने में भी गुहार लगा चुके है। जिसके बाद भी उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई । लेकिन सालों के इंतज़ार के बाद आखिरकर 27 वर्षीय अजीम को उनकी सपनो की रानी मिल ही गई। अजीम और बुशरा का खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया में जोरो से वायरल हो रह है। इस क्यूट कपल की लोग जनकर तारीफ कर रहे है।

मेरा निकाह हो गया, मैं बहुत खुश हूं- अजीम मंसूरी

अपनी शादी को लेकर अजीम और बुशरा काफी खुश है। वहीं इस बारे में मीडिया से बात करते हुए अजीम मंसूरी ने कहा, “आज मेरा निकाह हो रहा है, इसलिए मैं काफी खुश हूं.” जब उनसे पूछा गया कि आपकी होने वाली पत्नी बुशरा आगे पढ़ना चाहती हैं, तो इसका जवाब देते हुए अजीम बोले, “हम उन्हें आगे पढ़ाएंगे. जब तक वह पढ़ना चाहती हैं, तब तक उनको पढ़ाया जाएगा।”

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *