अब फ़िल्म ‘पठान’ के खिलाफ भी चला बायकॉट ट्रेंड, इस वजह से हो रहा शाहरुख खान की फिल्म का विरोध…

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ का टीजर 2 नवंबर को उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया। फैन्स जहां शाहरुख खान की फिल्म को लेकर उत्साहित हैं वहीं इसके बायकॉट की भी मांग की जा रही है।

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ का टीजर 2 नवंबर को रिलीज किया गया। शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने टीजर रिलीज का फैसला किया। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। यशराज बैनर की इस फिल्म से शाहरुख लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फैन्स जहां शाहरुख की फिल्म को लेकर उत्साहित हैं वहीं इसके बायकॉट की मांग करने वालों की भी कमी नहीं है। बॉलीवुड की फिल्मों को ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। पठान भी इससे अछूती नहीं है।

ट्विटर पर बायकॉट पठान कर रहा ट्रेंड –

पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। उन्होंने इससे पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वॉर बनाई थी। पठान का टीजर आते ही यूजर्स पठान की तुलना वॉर से करने लगे। ट्विटर पर #BoycottPathaan पर पिछले दो दिनों से ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने टीजर के वीएफएक्स को लेकर मजाक उड़ाया।

Photo Courtesy: Twitter 

क्या बोले यूजर्स –

एक यूजर ने ट्वीट किया, जरा सोचिए अगर सलमान या अक्षय में से किसी ने इस तरह का सीन किया होता तो हर यूट्यूबर फिल्म के खराब सीजीआई और लॉजिक के बारे में बात कर रहा होता। एक यूजर ने कहा, खुद की वीएफएक्स कंपनी होने के बाद भी ये हाल है। कई यूजर्स ने फिल्म में दीपिका पादुकोण के होने पर विरोध किया। 2020 में जवाहरलाल नेशनल यूनिवर्सिटी में हमले के बाद दीपिका स्टूडेंट्स के समर्थन में कैम्पस पहुंची थीं।

Photo Courtesy: Twitter

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर यूजर्स के एक वर्ग के हमेशा निशाने पर रहे हैं। 2015 में उन्होंने असहिष्णुता पर कहा था कि देश में बहुत ज्यादा असहिष्णुता हो गई है। बता दें कि पठान 25 जनवरी 2013 को रिलीज होगी।

 

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *