आलिया भट्ट की बेटी का हो सकता है ये नाम, 3 साल पहले किया था नाम का ऐलान…

अभिनेत्री आलिया भट्ट के दामन में आज खुशियों की किलकारी गूंजी है। आलिया और रणबीर कपूर पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। रविवार को आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बेटी को जन्म दिया।

क्या आप जानते हैं कि आलिया ने एक बार कहा था कि यदि उनकी बेटी हुई तो वह अपनी बेटी का नाम अलमा (ALMAA) रखेंगी।

आइए आपको पूरा किस्सा बताते हैं…

मैं अपनी बेटी का नाम अलमा रखूंगी- आलिया

सक्षम का फनी जवाब सुनकर आलिया हंसने लगी थीं। इसी दौरान उन्होंने कहा था, “अलमा बहुत सुंदर नाम है। मैं अपनी बेटी का नाम अलमा रखूंगी।” अब जब आलिया की बेटी हुई तो उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

              Photo Courtesy: Internet

2019 में आलिया ने बेटी के नामकरण को लेकर की थी बातचीत –

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 2019 में अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ का प्रमोशन करने के लिए डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर पहुंचे थे। इस कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया ने भविष्य में होने वाली अपनी बेटी के नामकरण को लेकर बातचीत की थी। दरअसल, शो के प्रतिभागी सक्षम शर्मा का अंग्रेजी में हाथ तंग था। जब आलिया ने उनसे अपने नाम की स्पेलिंग पूछी तो उन्होंने ‘ALMAA’ बताया।

                  Photo Courtesy: Internet

शादी के सात महीने बाद आलिया ने दिया बेटी को जन्म –

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बॉलीवुड के कई सितारे इन दोनों की शादी में मेहमान बनकर पहुंचे थे। इसी साल 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने सात फेरे लिए थे। इस प्रकार देखा जाए तो आलिया ने शादी के महज सात महीने बाद बेटी को जन्म दिया है। सूत्रों की मानें तो रविवार दोपहर 12:05 बजे आलिया की डिलीवरी हुई। आलिया और उनकी बेटी बिल्कुल स्वस्थ हैं।

जून में आई थी आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर –

जून में आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘हमारा बेबी…. जल्द आ रहा है।’ पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने अपने अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही थीं। प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद आलिया पहले ‘डार्लिंग्स’ और फिर ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में व्यस्त रहीं। वह कह चुकी हैं कि मां बनने से उनके करियर पर असर नहीं पड़ेगा।

2017 में शुरू हुई थी आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी –

                 Photo Courtesy: Internet

आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी 2017 में शुरू हुई थी। 2017 में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर दोनों करीब आए। नजदीकियां बढ़ने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को मुकाम देने का निर्णय लिया। एक इंटरव्यू में फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से रणबीर ने कहा था, “हम 2020 में ही शादी कर चुके होते, लेकिन कोरोना वायरस महामारी ने सारा काम बिगाड़ दिया।”

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *