जन्मदिन विशेष: ‘दृश्यम 2’ से ‘भोला’ तक, तब्बू इन फिल्मों में आएंगी नजर…जानिए तब्बू की आगामी फ़िल्में…

मशहूर अदाकारा तब्बू अपने सहज अभिनय के लिए जानी जाती हैं। 4 नवंबर, 1970 को हैदराबाद में उनका जन्म हुआ था। आज (4 नवंबर) वह उम्र के 52वें पड़ाव पर पहुंच चुकी हैं, इसके बावजूद फैंस के बीच उनका क्रेज कम नहीं हुआ है।

इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में फिल्म ‘प्रेम’ से अपने शानदार सफर की शुरुआत की थी। आइए तब्बू की आने वाली फिल्मों पर नजर डालते हैं।

Ph
Photo Courtesy: Internet

1. दृश्यम 2 –

तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। पहले भाग की तरह इसके दूसरे भाग में भी तब्बू का जलवा देखने को मिलेगा।फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता अक्षय खन्ना की एंट्री हो गई है। श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी पर्दे पर नजर आएंगी। अभिषेक पाठक ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। बता दें कि ‘दृश्यम’ 2015 में सिनेमाघरों में आई थी।

2. भोला –

‘दृश्यम 2’ के अलावा तब्बू अजय की एक और फिल्म ‘भोला’ में उपस्थिति दर्ज कराएंगी। यह तमिल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म अगले साल 30 मार्च को दुनियाभर में रिलीज होगी। इसका निर्देशन खुद अजय कर रहे हैं। ख़बरों की मानें तो इस फिल्म में तब्बू एक सुपर-कॉप की महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। पिछली बार अजय और तब्बू ‘दे दे प्यार दे’ में साथ नजर आए थे।

3. कुत्ते –

मशहूर निर्देशक विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन की फिल्म ‘कुत्ते’ में तब्बू नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल दर्शकों के बीच आ सकती है। इस थ्रिलर फिल्म में अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी नजर आएंगे। इस फिल्म को विशाल और लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। बीते साल एक टीजर के जरिए इस फिल्म की घोषणा की गई थी।

4. खुफिया –

विशाल के निर्देशन की एक और फिल्म ‘खुफिया’ तब्बू के खाते से जुड़ी है। इसमें उनके साथ अली फजल और वामिका गब्बी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। यह एक सच्ची घटना से प्रेरित जासूसी थ्रिलर फिल्म है। इसे आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा सकता है। यह फिल्म अमर भूषण के जासूसी उपन्यास ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ पर आधारित है।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *