जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बायोपिक में करेंगी काम? जानिए आख़िर क्यों अभिनेत्री के जवाब की हो रही तारीफ…

जाह्नवी कपूर अपने अभिनय पर लगातार मेहनत कर रही हैं और उनकी यह मेहनत फिल्म-दर-फिल्म दिखाई दे रही है। यही वजह है कि जब उनकी अगली फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर जारी हुआ तो उनपर प्रशंसा की बरसात होने लगी।

जाह्नवी पर हमेशा ही अपनी मां श्रीदेवी से तुलना का दबाव होता है। अब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह श्रीदेवी की बायोपिक में काम करना चाहेंगी। जाह्नवी के जवाब की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।

जाह्नवी ने सरलता से टाला पत्रकार का सवाल –

‘मिली’ के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी से एक पत्रकार ने पूछा कि अगर कभी श्रीदेवी की बायोपिक बनी तो क्या वह उसमें काम करना चाहेंगी। इसपर चाह्नवी ने तुरंत ‘ना’ में जवाब दिया। इस पर पत्रकार ने उनसे फिर पूछा कि ऐसा क्यों? जाह्नवी ने इस पर बड़ी सरलता से कहा कि इसका जवाब काफी लंबा हो जाएगा और उन्हें भूख लग रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वह स्टेज पर रोना नहीं चाहती हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही जाह्नवी की तारीफ –

सोशल मीडिया पर स्थिति को परिपक्वता से संभालने के लिए जाह्नवी की खूब तारीफ हो रही है। एक तरफ जहां लोग जाह्नवी की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग पत्रकार पर जाह्नवी को दबाव में डालने के लिए सवाल भी उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को खोया है। उनके बारे में इस तरह का सवाल करना संवेदनहीन है। लोगों ने पत्रकार को कुछ इंसानियत रखने की भी सलाह दी।

Photo Courtesy: Internet

डिज्नी+ हॉटस्टार पर आई थी पिछली फिल्म –

जाह्नवी ने 2018 की फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ ‘रूही’ और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘कारगिल गर्ल: गुंजन सक्सेना’ में नजर आई थीं। उनकी पिछली फिल्म ‘गुडलक जेरी’ डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि हो सकता है वह सबसे प्रतिभावान नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्म पर वह सबसे ज्यादा मेहनत करने वाली कलाकार हैं।

4 नवंबर को बड़े पर्दे पर आएगी ‘मिली’ –

जाह्नवी की फिल्म ‘मिली’ 4 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में जाह्नवी एक 24 साल की नर्सिंग स्टूडेंट मिली के किरदार में नजर आएंगी। मिली एक दिन गलती से एक फ्रीजर में फंस जाती है। इस थ्रिलर फिल्म की कहानी मिली की जीजिविषा पर आधारित है। फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा नजर आएंगे। यह मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है जिसका निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर हैं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *