प्रियंका चोपड़ा आईं भारत, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ आख़िर कौन से प्रोजेक्ट को लेकर कर रहीं हैं चर्चा…

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा करीब तीन साल बाद भारत वापस आई हैं। मंगलवार सुबह वह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। प्रियंका बीते कुछ सालों से लॉस एंजेलिस में अपने पति निक जोनस के साथ रह रही थीं। ऐसे में उनका भारत आना सुर्खियों में है।

मीडिया में उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चा है कि इस ट्रिप के दौरान वह फिल्म निर्माताओं से हाथ मिला सकती हैं।

भारत में नए प्रोजेक्ट्स के लिए बातचीत करेंगी प्रियंका?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट में प्रियंका को लेना चाहते हैं। वे उनसे फिल्म का आइडिया भी साझा कर चुके हैं। अब जब प्रियंका भारत आई हैं तो इन प्रोजेक्ट्स पर बातचीत आगे बढ़ सकती है। प्रियंका के भारत आने से फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ को लेकर नए अपडेट्स आने की भी उम्मीद है। प्रियंका अपने ब्रैंड्स के काम में भी व्यस्त होंगी

Photo Courtesy: Internet

विशाल और भंसाली के इन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं प्रियंका –

प्रियंका इससे पहले विशाल के साथ 2009 की फिल्म ‘कमीने’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने विशाल की 2011 की फिल्म ‘सात खून माफ’ में भी काम किया था। प्रियंका भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उनका गेस्ट अपियरेंस था। इसके बाद उन्होंने भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ में काशीबाई की भूमिका निभाई थी।

फ़िल्म ‘जी ले जरा’ की चर्चा –

कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की फिल्म का हिस्सा हैं प्रियंका। बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका पिछली बार 2020 की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। प्रियंका की अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ की लंबे समय से चर्चा है। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट कर रही है। फिल्म में प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी। लंबे समय से फिल्म को लेकर कोई नया अपडेट नहीं आया है।

Photo Courtesy: internet

अमेरिका में फिल्में ही नहीं, बिजनस भी कर रही हैं प्रियंका-

इसी साल प्रियंका ने होम डेकोर ब्रैंड ‘सोना होम्स’ लॉन्च किया है। उन्होंने यह ब्रैंड अपने बिजनस पार्टनर मनीष गोयल के साथ शुरू किया है। मनीष के साथ प्रियंका का न्यूयॉर्क में सोना रेस्टॉरेंट भी है। प्रियंका और निक जोनस स्पोर्ट्स ब्रांड ‘परफेक्ट मॉमेंट’ के मालिक हैं। बीते साल प्रियंका ने अपने हेयरकेयर ब्रांड ‘एनोमिलीज’ की शुरुआत की थी। यह ब्रैंड केमिकल मुक्त प्रोडक्ट्स बनाता है। प्रियंका ने कई रियल एस्टेट कंपनी में भी निवेश किया है।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *