बिग बॉस 16: कप्तान बनते ही बदला अब्दु रोजिक का तेवर, अर्चना को कहा ‘स्टुपिड डॉग’

तजाकिस्तान के गायक अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस 16’ में शामिल होने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। हाल में उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर का कप्तान बनाया गया है।

कप्तान बनते ही लगता है जैसे अब्दु ने अपने तेवर बदल लिए हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अब्दु अर्चना पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिखे।

उन्होंने गुस्से में अर्चना को ‘स्टुपिड डॉग’ तक कह दिया।

अर्चना की इस बात पर गुस्सा हुए अब्दु रोजिक –

              Photo Courtesy: Internet

दरअसल, अर्चना ने झूठ बोला था कि अब्दु की कप्तानी में निमृत कौर अहलूवालिया सो रही थीं। बस इसी बात पर अब्दु उन पर भड़क उठे। इसके बाद अब्दु गुस्से में अर्चना के पास जाकर कहते हुए दिखे कि उन्हें इसके लिए जेल जाना पड़ेगा। अब्दु ने अर्चना को कहा, “तुम्हारी जुबान बहुत लंबी है, इसे काट दिया जाएगा।” अर्चना से परेशान होकर अब्दु उन पर चिल्लाते हुए नजर आए।

तकरार के बाद दिखी अर्चना और अब्दु में जुबानी जंग –

               Photo Courtesy: Internet

शो का नया प्रोमो आया है, जिसमें दोनों की जुबानी जंग देखने को मिली। नए प्रोमो में कप्तान के मना करने के बावजूद अर्चना सोती हुई नजर आईं। शिव ठाकरे अर्चना के पास जाकर उन्हें समझाते हैं वो कि ऐसा ना करें। इस बात पर वह कहती हैं कि जब भी वह सोती हैं, तभी अब्दु भौंकने आ जाते हैं। यह सुनकर अब्दु गुस्से में लाल हो जाते हैं और अर्चना को ‘स्टुपिड डॉग’ कह बैठते हैं।

इससे पहले अर्चना ने की थी गोरी नागोरी से धक्का-मुक्की –

बता दें कि अर्चना शुरुआत से शो में आक्रामक गेम खल रही हैं। इससे पहले अर्चना और गोरी नागोरी का झगड़ा काफी चर्चा में रहा था। बात यहां तक बढ़ गई थी कि अर्चना ने गोरी के मुंह पर पानी फेंक दिया था। इस घटना ने शो में सभी को हैरत में डाल दिया था। इस लड़ाई के क्रम में दोनों धक्का-मुक्की करने लगी थीं। सभी घरवालों ने दोनों के बीच की लड़ाई को शांत किया था।

अब्दु रोजिक के बारे में जानिए –

               Photo Courtesy: Internet

19 वर्षीय अब्दु का जन्म 3 सितंबर, 2003 को तजाकिस्तान में हुआ था। उन्हें दुनिया का सबसे छोटा सिंगर कहा जाता है। उनकी हाइट साढ़े तीन फीट बताई जाती है। रिकेट्स नामक बीमारी के कारण उनका कद नहीं बढ़ पाया। वह सलमान के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने अभिनेता को दुबई के एक इवेंट में देखा था। वह सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आ सकते हैं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *