रणवीर सिंह ने यशराज फिल्म्स टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से नाता तोड़ा- इस रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा

लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म 2010 में सिनेमाघरों में आई थी। यह मनीष शर्मा के निर्देशन की पहली फिल्म थी, जिसने रणवीर को रातों-रात स्टार बना दिया।

अब सुनने में आ रहा है कि रणवीर ने यशराज फिल्म्स टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से अपना नाता तोड़ लिया है। यही टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी रणवीर का काम संभाल रही थी।

12 साल बाद YRF टैलेंट एजेंसी से अलग हुए रणवीर –

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर और यशराज फिल्म्स ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। 12 साल बाद रणवीर इस टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से अलग हुए। एक सूत्र ने बताया, “यशराज फिल्म्स (YRF) हमेशा रणवीर सिंह का घर रहेगा। आज रणवीर सुपरस्टार के साथ-साथ यूथ आइकन भी हैं, जिसका श्रेय आदित्य चोपड़ा को जाता है। इसलिए, दोनों के बीच का रिश्ता हमेशा की तरह मजबूत रहेगा।”

भविष्य में YRF की फिल्मों में नजर आ सकते हैं अभिनेता –

सूत्र ने आगे बताया कि यदि YRF के पास रणवीर के लायक कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है, तो यह प्रोडक्शन कंपनी फिर से इस अभिनेता के साथ काम करना चाहेगी। रणवीर और आदित्य के रिश्ते हमेशा की तरह मजबूत बने रहेंगे।

इस टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से परिणीति चोपड़ी भी हुई थीं अलग –

इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने YRF टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से अपना नाता तोड़ लिया था। परिणीति भी कोई दुश्मनी की वजह से YRF से अलग नहीं हुईं। परिणीति को YRF ने ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ के जरिए लॉन्च किया था। फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। इस बैनर की फिल्में ‘इश्कजादे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में परिणीति ने काम किया है। अभिनेत्री बनने से पहले उन्होंने YRF में मार्केटिंग और जनसंपर्क टीम के साथ काम किया था।

YRF की इन फिल्मों में काम कर चुके हैं रणवीर –

रणवीर हाल ही में YRF के बैनर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ और ‘बेफिक्रे’ के लिए भी YRF और रणवीर ने साथ काम किया था। इस प्रकार देखा जाए तो ‘बैंड बाजा बारात’ को छोड़कर रणवीर और YRF की बाकी तीनों फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं।

                       Photo Courtesy: Internet

रणवीर के खाते से जुड़ी हैं ये फिल्में –

रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। वह करण जौहर की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी। ओम राउत की ‘शक्तिमान’ के साथ भी उनका नाम जुड़ा है।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *