रवीना टंडन के पल्ले पड़ा था पागल फैन, भेजता था खून से भरी बोतल…

बॉलीवुड सितारों के फैन होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन उनके लिए किसी भी हद तक गुजर जाने की हिम्मत कुछ ही में होती है। ऐसे मामले गाहे-बगाहे सामने आते रहते हैं, जहां अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक पाने की होड़ में प्रशंसक कुछ भी कर गुजरते हैं।

ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने सुनाया, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

आइए जानते हैं रवीना ने क्या कहा…

रवीना को अपनी पत्नी मानने लगा था फैन –

                 Photo Courtesy: Internet

एक हालिया इंटरव्यू में रवीना ने बताया, “मेरा एक ऐसा प्रशंसक था, जो खून से लेटर लिखकर मुझे भेजता था। वह कोरियर के जरिए अपने खून से भरी बोतल और ऊटपटांग तस्वीरें भी मुझे भेजता था।” उन्होंने कहा,”वह थोड़ा पागल था। उसने मान लिया था कि वह मुझसे शादी कर चुका है। मैं उसकी बीवी हूं और मेरे बच्चे उसके बच्चे हैं। मुझे अंत में थक हारकर पुलिस को फोन करना पड़ा था। यह वाकई एक डरावना अनुभव रहा।”

एक फैन मानता है भगवान –

               Photo Courtesy: Internet

रवीना को लेकर फैंस की दीवानगी के किस्से कई बार सामने आ चुके हैं। उन्होंने अपने एक फैन के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था। रवीना ने कहा था कि उनका एक प्रशंसक उन्हें भगवान मानता है। दरअसल, उस शख्स ने अपने शरीर पर टैटू बनवाया हुआ था, जिसमें लिखा था, रवीना मेरी भगवान है। अपना प्यार जगजाहिर करने के लिए यह फैन दो दिन तक कड़ी धूप में रवीना का इंतजार करता रहा और उनसे मिलकर ही माना।

इन सितारों के लिए भी प्रशंसकों ने पार कर दीं हदें –

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर एक महिला ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह उससे नहीं मिले तो वह अपनी बेटी के साथ आत्महत्या कर लेगी। सुष्मिता सेन को एक फैन ने शादी का पूरा जोड़ा भेजा था। उसने धमकी दी थी कि अगर वह उसका प्रपोजल स्वीकार नहीं करती तो वह उन्हें जान से मार देगा। अक्षय की एक नाबालिग फैन ने उनसे मिलने की जिद में उनके घर के बाहर ही अपनी कलाई काट ली थी।

इन दो फिल्मों में नजर आएंगी रवीना –

                Photo Courtesy: Internet

रवीना आजकल बिनॉय गांधी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें उनके साथ संजय दत्त दिखेंगे। फिल्म में अरुणा ईरानी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इसके अलावा रवीना ‘पटना शुक्ला’ नाम की एक फिल्म पर काम कर रही हैं, जो अरबाज खान की बतौर निर्माता छठी फिल्म है। विवेक बुड़ाकोटी इस फिल्म के निर्देशक हैं। सतीश कौशिक, मानव विज और चंदन रॉय सान्याल भी इसका हिस्सा हैं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *