राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच जारी जुबानी जंग पहुंची कोर्ट, ड्रामा क्वीन ने किया केस फाइल…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वैसे भी विवादों से उनका पुराना नाता है।

आजकल वह शर्लिन चोपड़ा के साथ हुए अपने झगड़े को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब तो दोनों की जुबानी जंग अदालत तक पहुंच गई है। दरअसल, राखी ने शर्लिन के खिलाफ केस कर दिया है। दोनों के बीच मामला सुलझता नहीं दिखाई दे रहा है।

आइए जानते हैं आखिर राखी ने ये कदम क्यों उठाया…

राखी का आरोप- शर्लिन ने किया अपमानित –

बीते कुछ दिनों से राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिल रही है। अब यह जुबानी जंग कानूनी लड़ाई में तब्दील हो चुकी है।राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचकर शर्लिन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि शर्लिन ने उन्हें अपमानित किया है। राखी ने उन पर मानहानि का केस किया है। राखी का कहना है कि शर्लिन के खिलाफ उनके पास एक नहीं बल्कि कई सबूत हैं।

                  Image Courtesy: Internet

कहां से शुरू हुआ था झगड़ा?

दरअसल, निर्देशक साजिद खान की ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री से शर्लिन कतई खुश नहीं थीं। उनका कहना था कि #MeToo के आरोपी को शो में नहीं होना चाहिए। इसके बाद राखी ने उन पर निशाना साधा था। राखी ने साजिद को अपना भाई बताते हुए शर्लिन को मेकअप की दुकान बताया था, जिसके बाद शर्लिन ने राखी की निजी जिंदगी पर तरह-तरह की बातें कहकर उनका मजाक उड़ाया था।तभी से दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है।

               Photo Courtesy: Internet

साजिद के नाम से पब्लिसिटी बटोर रहीं शर्लिन- राखी

राखी ने कहा, ”इतने सालों से शर्लिन ने कुछ नहीं किया। वह क्या नींद में सो रही थी? अब जब साजिद ‘बिग बॉस’ के घर पहुंच गए हैं तो उनके नाम की पब्लिसिटी खा रही है। ‘उन्होंने कहा, “मैं समाज सेविका हूं। भारत के लोगों के लिए मेरे दिल में प्यार है, इसलिए मैं साजिद के लिए लड़ने आई हूं।” राखी ने यह भी कहा कि शर्लिन ने पैसों के लिए इंडस्ट्री के कुछ आदमियों को ब्लैकमेल भी किया है।

साजिद पर नौ महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप –

2018 में साजिद #MeToo विवाद में फंस गए थे। इंडस्ट्री से जुड़ीं नौ महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इन सभी महिलाओं ने साजिद संग काम किया था। इसमें शर्लिन, सलोनी चोपड़ा, आहाना कुमरा और मंदाना करीमी सहित कई अभिनेत्रियां शामिल थीं। बता दें कि साजिद को ‘बिग बॉस’ में देख चारों ओर उनके यौन शोषण की कहानियों की चिंगारी भड़क चुकी है। सोशल मीडिया पर लोग शो के निर्माताओं पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *