सोशल मीडिया को सीरियसली नहीं लेतीं जाह्नवी कपूर, बताया इंस्टाग्राम पर क्यों दिखती हैं इतनी ग्लैमरस?

Janhvi Kapoor Pics: जाह्नवी कपूर ने कहा कि हो सकता है कि पहले मनीष मल्होत्रा की साड़ी में और फिर एक सादा कुर्ते में नजर आकर मैं लोगों को कनफ्यूज कर रही हूं लेकिन यही तो मेरा काम है। यही मेरी आर्ट है।

सोशल मीडिया पर चमक-दमक भरी इमेज मेनटेन करने के साथ फिल्मों में बहुत मिडिल क्लास किरदार प्ले करने के बारे में जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की इमेज बहुत ग्लैमरस है जबकि फिल्मों में वह इन दिनों बहुत मिडिल क्लास और डाउन टू अर्थ टाइप के किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या यह एक तरह का विरोधाभास नहीं पैदा करता है?

Photo Courtesy: Internet

विपरीत इमेज में नजर आती हैं जाह्नवी –

जाह्नवी कपूर ने बताया कि लोग अक्सर उन्हें बताते हैं कि जो फिल्में वो कर रही हैं वो एक खास बीट वाली हैं, जबकि उनकी सोशल मीडिया इमेज इसके ठीक विपरीत है। जाह्नवी कपूर ने कहा- वो मुझे बताते हैं कि अगर लोग मुझे लगातार उस तरह के गेटअप में देखते रहेंगे तो वह फिल्मों में मेरे इस तरह के किरदारों को खास रिस्पॉन्स नहीं देंगे।

लोगों को कनफ्यूज कर रही हैं जाह्नवी?

Photo Courtesy: Internet

जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह बस खुद को बहुत ज्यादा गणनात्मक होने से बचा रही हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि पहले मनीष मल्होत्रा की साड़ी में और फिर एक सादा कुर्ते में नजर आकर मैं लोगों को कनफ्यूज कर रही हूं लेकिन यही तो मेरा काम है। यही मेरी आर्ट है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने हर किरदार में बहुत रियल और ऑथेंटिक दिखना चाहती हैं।

‘सोशल मीडिया को सीरियसली नहीं लेती’ –

Photo Courtesy: Internet

हालांकि वह जैसी किसी किरदार में दिखती हैं, वैसी वह असल जिंदगी में नहीं हैं। एक एक्टर होना ऐसा ही होता है। जाह्नवी कपूर ने कहा कि वह सोशल मीडिया को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहती हैं। उन्होंने बस मस्ती के लिए यह अकाउंट बनाया हुआ है। हो सकता है कि अगर वह क्यूट दिखें तो 5 और लोग उनकी फोटो को लाइक कर लें, उन्हें कुछ और ब्रांड साइन कर लें और वह कुछ एक्स्ट्रा ईएमआई पे कर पाएं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *