Bigg Boss 16 Unseen: प्रियंका-अंकित के झगड़े के बाद फीमेल कंटेस्टेंट ने अंकित गुप्ता के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं…

Bigg Boss 16 Unseen: बिग बॉस 16 में अब लव ट्रायएंगल बनता दिखाई दे सकता है. प्रियंका-अंकित के झगड़े के बाद फीमेल कंटेस्टेंट ने अंकित गुप्ता के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं…

Bigg Boss 16 Update: टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल शोज में से एक बिग बॉस अपना नया सीजन लेकर दर्शकों के बीच आ चुका है. बिग बॉस के नए सीजन को एक महीना हो चुका है, ऐसे में घर में कई जोड़ियां बनती और बिगड़ती दिख रही हैं. लव ट्राएंगल बनते और टूटते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस में साथ पहुंचे और साथ ही रहने वाले प्रियंका-अंकित के बीच हाल ही में जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. तभी बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में देखा गया कि निमृत कौर आहलूवालिया के दिल में भी अंकित के लिए कुछ-कुछ होता है।

Photo Courtesy: Internet

बिग बॉस का अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बिग बॉस अनसीन वीडियो में देखा जा सकता है कि निमृत कौर आहलूवालिया, शालीन और अर्चना गौतम से अंकित गुप्ता के बारे में बात कर रही हैं. निमृत अपने अंदाज में शालीन भनोट से कहती हैं- ‘लहू मुंह लग चुका है’…तभी शालीन कहते हैं, ‘उन्हें भी अंकित के लिए अंदर से अजीब-अजीब फीलिंग आ रही हैं.’ तब निमृत उन्हें डांटते हुए कहती हैं, ‘चुप करो…कतार में लगिए’।

Photo Courtesy: Internet

निमृत कौर बाकी कंटेस्टेंट से बात करते हुए कहती हैं- ‘वह दिल का बहुत साफ है, फिर मुझे लगता है कहां फंसा हुआ है फिर वो है भी बड़ा हॉट तो इसलिए मुझे पसंद है.’ इसके बाद अर्चना को निमृत अपने अंदाज में कहती हैं- ‘उन दोनों की दाल नहीं पक रही है तो क्यों ना मैं अपनी पकाऊं’।

निमृत कौर के इस हाल-ए-दिल के बयां करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को प्रियंका और अंकित के बीच आने के लिए टारगेट किया जाने लगा है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है वह तो अब आगे बिग बॉस के एपिसोड्स में ही देखने को मिलेगा।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *