ED ने Jacqueline Fernandez की जमानत का किया विरोध, सुकेश चंद्रशेखर मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में हुई सुनवाई…

ED ने Jacqueline Fernandez की जमानत का किया विरोध, सुकेश चंद्रशेखर मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में हुई सुनवाई…

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस केस से जुड़े कई सवाल ईडी ने पूछे। जिसके बाद अभिनेत्री कई सारे सवालों के घेरे में है और कई सारे सवालों से पर्दा भी उठा है। खबरों में कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने सुनवाई के दौरान कहा कि, प्रवर्तन निदेशालय अभिनेत्री को परेशान कर रहा है, जबकि उन्होंने इस मामले में खुद सरेंडर किया है। रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट ने ईडी से सवाल किया कि, अगर आपके पास सारे एक्ट्रेस के खिलाफ पर्याप्त सबूत है तो आप ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया।

Photo Courtesy: Internet

वकील ने जैकलीन की तरफ से कोर्ट को कहा कि मैंने कुछ नही किया है। जांच में सहयोग कर रही हूं। मैंने खुद इस मामले में सरेंडर किया है। मुझे कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी लेकिन ED मुझे इस मामले में परेशान कर रही है. कोर्ट ने कहा कि जांच एजेंसी की जांच करने की ये ही प्रक्रिया होती है। अगर जांच एजेंसी को मामले में कुछ मिलता है तो आरोपी से पूछताछ कर सकती है। जैकलीन के वकील ने सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले का हवाला दिया और कहा कि अगर कोई आरोपी जांच में सहयोग करता है तो उसके लिए संवेदना तो रखनी चाहिए।

Photo Courtesy: Internet

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पिछले काफी समय से विवादों में है। बता दे कि जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुकेश चंद्रशेखर केस में जुड़ा है। अभिनेत्री तभी से लगातार सुर्खियों में है। अब इसी बीच जैकलीन फर्नांडिस को इसी केस को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई है। जिसमें कई सारी बातें सामने आई है और उनकी द्वारा किए गए खुलासे जानने के बाद लोग भी हैरान है। आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय से कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को लेकर काफी कुछ बोला है।

जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप लगाते हुए ईडी के वकील ने कहा कि, हमने अपनी पूरी लाइफ में 50 लाख एक साथ नहीं देखे हैं और इन्होंने करीबी 7 करोड़ रुपए मस्ती करने में उड़ा दिए हैं। इसके अलावा ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को जमानत दिए जाने का विरोध भी किया है। हालांकि आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित कल के लिए रखा है और कल फैसला आ सकता है।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *