TVF Series Sixer Trailer: स्पोर्ट्स ड्रामा ‘सिक्सर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमेजॉन शॉपिंग ऐप की ‘मिनी टीवी’ पर इस दिन से स्ट्रीमिंग होगी सीरीज…

अमेज़ॉन की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस, अमेज़ॉन मिनी टीवी ने अपने अनूठे कंटेंट स्लेट के साथ दर्शकों का लगातार मनोरंजन किया है। मनोरंजन की डोज को बढ़ाते हुए, स्ट्रीमिंग सर्विस ने आज अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज़ – सिक्सर (TVF Series Sixer Trailer) की घोषणा की।

टीवीएफ द्वारा निर्मित और चैतन्य कुंभकोणम के निर्देशन बनने वाली, सिक्सर में बैचलर और एस्पिरेंट्स फेम एक्टर शिवांकित सिंह परिहार लीड रोल में हैं। सीरीज का फ्री एक्सक्लूसिव प्रीमियर 11 नवंबर को अमेज़ॉन मिनी टीवी पर होने वाला है। अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा का ट्रेलर इंदौर के विजय नगर के एक युवा क्रिकेटर निकुंज शुक्ला उर्फ ‘निक्कू’ की जिंदगी की एक झलक देता है। शिवांकित द्वारा निभाया गया, यह किरदार एक जबर्दस्त क्रिकेट फैन है और खेल को सही स्पिरिट (भावना) से रिप्रेजेंट करना चाहता है।

                         Photo Courtesy: Internet

पूर्व इंडियन क्रिकेट आइकन और सिक्सर्स के बादशाह युवराज सिंह ने कहा, “अमेज़ॉन मिनी टीवी के अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा ‘सिक्सर’ के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। जहां है सिक्सर और क्रिकेट, वहां है युवी! इसकी कहानी बहुत प्यारी और यादगार है और इसने मुझे मेरे शुरुआती दिनों की याद दिला दी जब हम टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलते थे। मुझे खुशी है कि अमेज़ॉन मिनीटीवी भारत भर के दर्शकों के लिए मुफ्त में इस तरह का शानदार स्पोर्ट्स लेकर आ रहा है।” अमेज़ॉन एडवरटाइजिंग के हेड गिरीश प्रभु ने कहा, “क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो हर इंडियन के साथ रेजोनेट होता है। अमेज़ॉन मिनीटीवी पर, अपनी अपकमिंग वेबसीरीज – सिक्सर के साथ इस खेल को लेकर इस कभी न खत्म होने वाले उत्साह और जुनून को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। सिक्सर न केवल निकुंज की , बल्कि हर उस व्यक्ति की कहानी है जो क्रिकेट को पूरे दिल और आत्मा से खेलता है। हमें यकीन है कि यह सीरीज दर्शकों के बीच भी सिक्सर लगाएगी।”

टीवीएफ के प्रेसिडेंट, विजय कोशी ने कहा, “टीवीएफ को बेहतरीन और दिलचस्प कहानियां प्रस्तुत करने के लिए जाना और पसंद किया जाता है। सिक्सर के साथ, हम रोचक कंटेंट तैयार करने के अपने सपने को एक कदम और आगे ले जा रहे हैं। भारत में क्रिकेट का एक बड़ा फैन बेस है, और हम उम्मीद करते हैं कि सिक्सर के लिए रोचर तरीके से डिजाइन किया गया नरेटिव हर क्रिकेट प्रेमी के दिल तक पहुंचेगा। अमेज़ॉन मिनीटीवी के साथ जुड़कर हमारी खुशी और उम्मीदें दोगुनी हो गई हैं क्योंकि वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस ने पूरे भारत में दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है।”

                       Photo Courtesy: Internet

शो पर बोलते हुए, ऑफिशियल ब्रांड, स्पिनी के सीईओ, नीरज सिंह, ने कहा, “क्रिकेट के साथ मजबूत कनेक्शन तथा मेट्रो और नगरीय शहरों पर स्पिनी के फोकस ने इंदौर में एक लोकल क्रिकेट टीम की जीत की कहानी तैयार की। रोजमर्रा की जिंदगी की मुश्किलों के खिलाफ खेलना, स्पिनी के लिए सही एसोसिएशन की तरह लगा। यह हर किरदार के अपने तरीके से एंटरटेनमेंट और दूर तक जाने वाली स्पिरिट का सही मिश्रण है। जिस तरह से हमने हर कैरेक्टर को गढ़ा है, हमें पूरा भरोसा है कि लोग शो को पसंद करेंगे और खुद को इन किरदारों में से एक पाएंगे।” सिक्सर हर उस व्यक्ति की कहानी है क्रिकेट से प्यार और इससे मिलने वाली खुशी के लिए खेलता है।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *