अमिताभ बच्चन ने गलती से विनोद खन्ना पर फेंक दिया था कांच का ग्लास, लगे थे 16 टांके; पत्नी से मांगी थी माफी…

अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन में वो अपनी लाइफ, फिल्मों और को-स्टार्स के बारे में बात करते दिखते हैं। केबीसी-14 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट से सवाल करते समय बच्चन ने फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के वक्त का किस्सा बताया।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि ‘मु्कद्दर का सिकंदर’ के शूट के दौरान उन्होंने गलती से अपने को-स्टार दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना को जख्मी कर दिया था

ये उन्होंने तब बताया जब उन्होंने कंटेस्टेंट से इस फिल्म के गाने को लेकर सवाल किया। सही जवाब देने के बाद कंटेस्टेंट ने बच्चन से पूछा कि क्या ये सच है कि फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्होंने गलती से विनोद खन्ना पर गिलास फेंक दिया था,जिससे वो जख्मी हो गए और उन्हें 16 टांके आए थे।

इसके साथ ही बच्चन ने बताया कि ऐसा हुआ कैसे था। उस शॉट के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा,”हां, ये सही है, वो एक गलती थी और मुझे इसके लिए बहुत बुरा भी लगा था। हम शॉट में बार में शराब पी रहे थे, मुझे पता लगता है कि मेरी लवर किसी और से प्यार करती है और मैं गुस्सा हो जाता हूं और गिलास फेंक देता हूं। लेकिन वो उनकी ठोड़ी पर जाकर लग गया, उनको चोट लग गई। वो मेरे बहुत करीबी दोस्त थे औऱ हम उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने उन्हें टांके लगाए और उसके बाद मैं उन्हें घर पर उनकी पत्नी के पास ले गया और उनसे माफी मांगी।”

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में आई फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया था, और अब वो सूरज बड़जातिया की फिल्म ऊंचाई में अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परीणिती चोपड़ा, नीना गुप्ता समेत अन्य स्टार्स के साथ नजर आने वाले हैं।

धर्मेंद्र की पिटाई से भी हुए थे जख्मी :

धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरे गांव मेरा देश फिल्म के शूट के दौरान एक सीन में उनकी पिटाई से विनोद खन्ना की पीठ पर नील पड़ गए थे। इससे धर्मेंद्र काफी दुखी हुए थे और उन्होंने इसके लिए विनोद से माफी भी मांगी थी।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *