इस कांड के बाद लाइमलाइट में आईं थी ये साउथ की एक्ट्रेस, डॉयरेक्टर ने पहली बार देखते ही किया था फिल्म ऑफर…

Anaika Soti: अनाइका सोती और राम गोपाल वर्मा की पहली मुलाकात लिफ्ट में हुई थी। इस दौरान उनके लुक ने डायरेक्टर को काफी प्रभावित किया था। हालांकि जब राम गोपाल ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया तो एक्ट्रेस ने कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। इसके बाद आरजीवी द्वारा उन्हें आश्वस्त किया गया और उन्हें के फिल्म ‘सत्या 2’ के लिए चुना गया और एक दमदार किरदार निभाने के लिए सौंपा गया।

एक्ट्रेस अनाइका सोती फिल्म एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। उनकी कोई भी तस्वीर आती है तो वो सोशल मीडिया पर छा जाती है। उनका हर लुक फैंस को दिवाना बना देता है। फैंस को तो छोड़िए उन्हें देखकर तो खुद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी फिदा से हो गए थे। इंटरनेट पर दी गई जानकारी के अनुसार, अनाइका सोती ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म से ही एक्टिंग में डेब्यू किया था।

डॉयरेक्टर से लिफ्ट में हुई थी मुलाकात :

बता दें कि अनाइका की पहली फिल्म ‘सत्या 2’ थी। इसे हिंदी और तेलुगू दोनों में ही शूट किया गया था। ऐसा बताया जाता है कि जब एक्ट्रेस को उन्होंने बार देखा था तो वो अनाइका के लुक्स से काफी प्रसन्न हुए थे और फिल्म का ऑफर तक दे डाला था। इनकी पहली मुलाकात की बात की जाए तो अनाइका सोती और राम गोपाल वर्मा की पहली मुलाकात लिफ्ट में हुई थी। इस दौरान उनके लुक ने डायरेक्टर को काफी प्रभावित किया था। हालांकि जब राम गोपाल ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया तो एक्ट्रेस ने कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। इसके बाद आरजीवी द्वारा उन्हें आश्वस्त किया गया और उन्हें के फिल्म ‘सत्या 2’ के लिए चुना गया और एक दमदार किरदार निभाने के लिए सौंपा गया।

आइटम डांस से बिखेरे अपने जलवे :

अनाइका ने अपनी दूसरी फिल्म VASANTHABALAN के साथ की थी। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ, पृथ्वीराज और वेदिका थीं। इसका नाम ‘KAAVIYA THALAIVAN’ था. एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी फिल्म डेब्यू के दौरान ही साइन कर लिया था। बाद में राम गोपाल वर्मा ने अनाइका को एक और फिल्म ‘365 डेज’ ऑफर की थी। इसमें उनके किरदार को आज भी पसंद किया जाता है। इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अनाइका को आखिरी बार 2021 में रिलीज हुई फिल्म PLAN PANNI PANNANUM में देखा गया था। इसमें उन्होंने एक आइटम नंबर किया था। फिल्मों के साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर तस्वीरें आपको देखने के लिए मिल जाएगी। अनाइका जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो वो अक्सर लोगों को दीवाना बना लेती हैं। ।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *