‘एक रात का कितना लोगी’, जब बबीता जी से शख्स ने पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया था ये मुंहतोड़ जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है, जिसको दर्शक बहुत ही पसंद करते हैं। यह सीरियल हर आयु वर्ग के लोगों का पसंदीदा है। वहीं इस सीरियल से कई किरदार निकल चुके हैं। लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाए हुए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता और जेठालाल की केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद करते थे। बबीता जी अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती थीं।

मुनमुन दत्ता के साथ हुई यह घटना :~

बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में मिसेज अय्यर का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता यानी कि बबीता जी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह परेशान हो गईं। बता दें कि मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है।

उनकी पोस्ट की गई हर फोटो वीडियो पर उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हैं। लेकिन मुनमुन के पोस्ट पर ऐसा कमेंट आया जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया। वहीं मुनमुन ने जवाब देते हुए यूज़र की बोलती बंद कर दी।

बता दें कि मुनमुन ने ट्रेडिशनल ड्रेस यानी साड़ी में एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी वह बहुत तारीफ हुई। लेकिन एक यूजर ने लिखा – वॉट द चार्ज फॉर वन नाइट स्टैंड मुनमुन दत्ता। वहीं यूजर के सवाल को देखते ही मुनमुन के होश उड़ गए।

Photo Courtesy: Social Media & Internet

मुनमुन ने दिया मुंहतोड़ जवाब:~

बता दें कि इस कमेंट के बाद मुनमुन दत्ता ने उस यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया। जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगा। उस यूजर के कमेंट की बाद लोगों ने उसको काफी ट्रोल किया। क्योंकि उसने जो लिखा था, जिसको देखकर मुनमुन ने उसको करारा जवाब दिया।

हालांकि कोई और होता तो शायद इस बात को नजरअंदाज कर देता। लेकिन उन्होंने नजरअंदाज नहीं किया और बड़े ही प्यार से उसको सबक सिखा दिया मुनमुन ने उसको ऐसा सबक सिखाया कि वह जिंदगी भर नहीं भूल सकता है।

मुनमुन ने उस शख़्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था. अभिनेत्री ने जवाब देते हुए लिखा था कि,

“आपको ब्लॉक करने से पहले आपको अपना स्टेटस दिखाना था. अगर आप बहादुर हैं तो आगे आएं. अनपढ़ आदमी मिल गया? अब अपने बदसूरत चेहरे के साथ यहाँ से जाओ और कहीं और गं दगी फैलाओ”.

 

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *