ऐश्वर्या राय ने खोले अपने बेडरूम के राज, बोली अभिषेक रात में…

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Bedroom Secret: ऐश्वर्या राय ने खोले अपने बैडरूम के राज, बोली अभिषेक रात में बैडरूम पर, बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया ऐश्वर्या की दीवानी है। अभिषेक बच्चन की पत्नी और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी विश्व प्रसिद्ध सुंदरी हैं।

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को लेकर दिया बयान :

बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया ऐश्वर्या की दीवानी है। अभिषेक बच्चन की पत्नी और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी विश्व प्रसिद्ध सुंदरी हैं। इस स्थिति में उनका व्यक्तित्व बदल गया। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की काफी चर्चित जोड़ी है। इस जोड़ी के फैंस न सिर्फ काफी सपोर्टिव हैं बल्कि ये खुद भी काफी खूबसूरत हैं. वह इससे सहमत हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक को लेकर एक बयान दिया। यह सुनते ही सभी के होश उड़ गए। ऐश्वर्या ने हमें बताया कि अपनी पत्नी के साथ रहने वाला हर आदमी यह मानता है। कि अभिषेक भी उसके जैसा ही कुछ है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाता।

ऐश्वर्या राय बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है :

Photo Courtesy: Internet

इसमें कोई शक नहीं कि ऐश्वर्या को उनके द्वारा चुनी गई किसी भी भूमिका में देखने में ज्यादातर लोगों को मजा आएगा। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ऐश्वर्या राय अभिनीत ज्यादातर फिल्में भी सफल रहीं। एक जानी मानी अभिनेत्री, ऐश्वर्या, ग्रीन फिल्म उद्योग में शामिल हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या द्वारा दिए गए बयानों के बारे में काफी चर्चा हुई है और क्या वे उनके पति, अभिनेता अभिषेक बच्चन से हैं। अगर वे उससे हैं, तो निश्चित रूप से बहुत सारे विवाद पैदा होंगे।

ऐश्वर्या ने अपनी लाइफ को लेकर कई राज ऐसे बताये है की सुनकर हैरान हो जाओगे :

कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ और ऐश्वर्या ने अभिषेक की सच्चाई सबके सामने बता दी। ऐश्वर्या ने अपनी शादीशुदा जिंदगी का एक ऐसा हिस्सा खोल दिया, जिसकी उम्मीद ज्यादातर लोगों ने कभी नहीं की होगी, और इसने सभी को चौंका दिया। जवाब में आत्माएं उड़ती दिख रही थीं । ऐश्वर्या राय ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की। उनकी शादी के बाद, दंपति के दो बच्चे थे। 2013 में राय ने तलाक के लिए अर्जी दी। जब से उसने शादी की है, ऐश्वर्या बहुत सावधान रहती है कि वह अपने निजी जीवन के बारे में कोई रहस्य न बताए । उसके पास अभी भी कुछ बहुत महत्वपूर्ण है जो उसे अपने पास रखना है।

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को लेकर भी किया खुलासा :

    Photo Courtesy: Internet

ऐश्वर्या ने कहा कि अभिषेक बहुत ही सभ्य इंसान हैं और मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। ऐश्वर्या ने अपने शयनकक्ष के रहस्यों का खुलासा किया और कहा कि अभिषेक को क्या परेशान कर रहा है। इसके अलावा ऐश्वर्या ने कहा कि दुनिया के मर्दों की तरह उनकी पत्नी के साथ अभिषेक भी हैं, लेकिन अभिषेक ऐसा नहीं कर सकते।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *