कंगना रनौत बनेंगी वेश्या! ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में Sex Worker का किरदार निभाने पर आलिया को किया था ट्रोल…

मुंबई: Kangana Ranaut Become Sex Worker ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जी हां सेक्स वर्कर की जिंदगी पर बनी वही फिल्म जिसमें आलिया भट्ट ने गंगूबाई का किरादार निभाया था, जिस पर कंगना रनौत ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। हालांकि फिल्म को दर्शकों ने बेहद पंसद किया। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि आलिया भट्ट को ट्रोल करने वाली कंगना अब खुद सेक्स वर्कर बनने जा रही है, यानि अपनी अगली फिल्म में कंगना रनौत सेक्स वर्कर का किरदार निभाएंगी। इस बात की जानकारी खुद कंगना रनौत ने दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौत वेश्या के घर से थिएटर आर्टिस्ट बनने तक का सफर तय करने वाली नटी बिनोदिनी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल करने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कौन थी नटी बिनोदिनी? वैसे कंगना रनौत की घोषणा के बाद सभी ये जानना चाहते हैं कि कौन है नटी बिनोदिनी। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन थी नटी बिनोदिनी?

बता दें कि नटी बिनोदिनी का जन्म कोलकाता में वेश्यावृति समाज में हुआ था। हालांकि, नटी एक एक्ट्रेस भी थीं। उन्होंने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र में की थी और 23 साल की उम्र में उन्होंने काम करना छोड़ दिया। नटी का परिवार काफी गरीब था और ऐसा कहा जाता है कि वे प्रॉस्टिट्यूशन में भी शामिल थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि नटी ने अपनी बायोग्राफी में खुद को भी प्रोस्टिट्यूट कहा है। नटी की शादी सिर्फ पांच साल की उम्र में हो गई थी, लेकिन फिर उनका पति से कोई कनेक्शन नहीं रहा।

नटी बिनोदिनी ने ग्रेट नेशनल थिएटर में द्रौपदी के छोटे रोल से डेब्यू किया था, उन्होंने बंगाल थिएटर में भी काम किया था। इसके बाद नटी ने फेमस एक्टर और प्ले राइटर गिरी चंद्र घोष से एक्टिंग सीखी और फिर 1883 में दोनों ने मिलकर स्टार थिएटर की शुरुआत की। नटी एक अच्छी एक्ट्रेस थीं लेकिन फिर भी उन्हें समाज में वो रुतबा नहीं मिला, जिसकी वो हकदार थीं। नटी को लिखने का बहुत शौक था उन्होंने खुद की ऑटो बायोग्राफी अमर कथा भी लिखी, इसके अलावा उन्होंने कई कविताएं और कहानियां भी लिखी थीं। नटी ने अपने जीवन में कई काम किए और बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नटी बिनोदिनी को प्रदीप सरकार बना रहे हैं जिन्होंने परिणीता जैसी शानदार फिल्म बनाई है। इस फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि मैं प्रदीप सरकार जी की बड़ी फैन हूं और इस मौके को पाकर काफी खुश हूं। इसके साथ ही ये मेरी राइटर प्रकाश कपाड़िया जी के साथ पहली फिल्म है। मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि इसके जरिए मुझे कई शानदार आर्टिस्ट के साथ काम करने को मिलेगा।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *