कन्फर्म हो गई डेट, इस दिन शादी के बंधन में बधेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी! जानें वेडिंग से जुड़ी डिटेल्स…

Kiara Advani’s Wedding Date Confirmed: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार चर्चा में हैं। इस साल जहां आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से लेकर रिचा चड्ढा और अली फजल समेत कई सितारों ने शादियां की। वहीं अब इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि परिवार से रिश्ते को मंजूरी मिलने के बाद अब दोनों ने शादी का फैसला ले लिया है और इसी साल दिसंबर में ये जोड़ा शादी के बंधन में भी बंधने जा रहा हैं। फिलहाल चोरी छिपे शादी की तैयारियां दोनों के घरों में शुरू हो चुकी है लेकिन मीडिया से भला कहां कुछ छिपता है।

दिसंबर में दिल्ली में होगी शादी –

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों का कनेक्शन दिल्ली से है लिहाजा दोनों परिवारवालों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में दिल्ली में सात फेरे लेंगे। शादी पूरी तरह से पंजाबी रीति रिवाजों से होगी। लेकिन शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होगा जिसमें पूरी इंडस्ट्री को न्योता दिया जाएगा। कहा ये भी जा रहा है कि शादी में महज एक से डेढ़ महीना ही बाकी है। लिहाजा चोरी-छिपे अब सारी तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है।

शादी की तैयारियों को रखना चाहते हैं सीक्रेट –

खबरों की माने तो कपल मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखेगा। इस पार्टी में करण जौहर शामिल होंगे। इन दिनों दोनों मिलकर अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपल अपनी शादी की तैयारियों को सीक्रेट रखना चाहते हैं। जब कपल अपनी शादी की तैयारियां पूरी कर लेगा, तब ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

सिद्धार्थ-कियारा की आने वाली फिल्में –

वर्कफ्रंट की बात करे तो सिद्धार्थ की फिल्म थैंक गॉड दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्टर योद्धा और मिशन मंजनू में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा नाम में नजर आएंगी। इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अवाला सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *