क्या संजय लीला भंसाली की ‘हीरा मंडी’ में दिखेंगे ‘बिग बॉस 10’ फेम जेसन शाह? जानिए क्या है वज़ह…

संजय लीला भंसाली की ‘हीरा मंडी’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसके साथ कई कलाकारों का नाम जुड़ चुका है। इसे भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा है, क्योंकि इसमें इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अभिनय करते नजर आएंगे। अब सुनने में आ रहा है कि ‘बिग बॉस 10’ से शोहरत बटोरने वाले अभिनेता जेसन शाह इस सीरीज का हिस्सा बनेंगे। हालांकि, इसको लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

जेसन शाह को मेकर्स ने किया कास्ट –

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘हीरा मंडी’ के लिए मेकर्स ने जेसन को कास्ट कर लिया है। ‘बिग बॉस 10’ के बाद से ही जेसन ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है।

वह कई अहम प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं –

जेसन के अलावा इस सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, मुमताज और सोनाक्षी सिन्हा जैसी अभिनेत्रियां नजर आ सकती हैं। हुमा कुरैशी भी इसमें अभिनय करती दिख सकती हैं।

जानिए कौन हैं जेसन शाह –

जेसन शाह एक अभिनेता और फिटनेस मॉडल हैं। उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में भाग लिया था। उन्हें कलर्स टीवी के शो ‘झांसी की रानी’ में कैप्टन ह्यूग रॉस की भूमिका में देखा गया था। उनके फिल्मी सफर की बात करें तो उन्हें 2018 में आई आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अभिनय करते देखा गया था। वह ‘पार्टनर’ और ‘फितूर’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं।

200 करोड़ रुपये में नेटफ्लिक्स बना रही ‘हीरा मंडी’ –

रिपोर्टस के मुताबिक, भंसाली सीरीज के हर एपिसोड का निर्देशन नहीं करेंगे। वह कुछ एपिसोड पर ही काम करेंगे। खबरों के मुताबिक, इस सीरीज को नेटफ्लिक्स ने करीब 200 करोड़ रुपये का बजट दिया है। इसके निर्देशन के लिए भंसाली ने करीब 60 करोड़ रुपये की फीस ली है। जेसन शाह के अलावा हीरो के रूप में अभिनेता फरदीन खान के दिखने की खबरें सामने आ चुकी हैं।

ऐसी होगी सीरीज की कहानी –

यह सीरीज भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान वेश्याओं और उनके अमीर ग्राहकों के जीवन के इर्दगिर्द घूमती है। कहा जा रहा है कि इसकी कहानी काफी रोचक होगी। इसमें सोनाक्षी और हुमा सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आ सकती हैं। फिलहाल इस प्रोजेक्ट की कास्टिंग चल रही है। एक समय भंसाली ‘हीरा मंडी’ को फीचर फिल्म के तौर पर बनाना चाहते थे। इस योजना पर बात आगे नहीं बन पाई।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *