टीना दत्ता और शालीन की लव स्टोरी का होगी The End? फूट-फूटकर रोईं टीना, जानिए कैसे आई दोनों के बीच दरार…

मुंबई: Bigg Boss 16 Full Episode : टीवी के सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 16 शुरू हो चुका है, शो के शुरू होते ही टीआरपी छप्पर फाड़ दी है। शो शुरू होते ही दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहा है, जैसा कि दर्शक पहले ही उम्मीद कर रहे थे। दर्शकों को लड़ाई-झगड़े से लेकर गेम प्लान, प्यार और दोस्ती सभी प्रकार का मसाला मिल रहा है। वहीं, पिछले एपिसोड की बात करें तो शालीन भनोट और गौतम के बीच लड़ाई देखने को मिला, तो वहीं दूसरी ओर टीना दत्ता के साथ शालीन के रिश्ते में भी कड़वाहट देखने को मिला।

एपिसोड में शालीन काफी परेशान रहते हैं और टीना से बात नहीं करते हैं। टीना भी उनसे खफा रहती हैं और बार-बार उन्हें धोखा देने की बात कहती हैं। हालांकि, राशन के टास्क के बीच में शालीन के पास टीना उनसे बात करने जाती हैं। हालांकि, शालीन उनसे बात न करने के लिए कहते हैं और इमोशनल होकर कहते हैं कि, उन्हें उनके दिल के साथ नहीं खेलना चाहिए था। टीना बार-बार स्टैन का नाम लेती हैं कि, उन्होंने ऐसा कहा है कि, शालीन ने खुद का नाम लिया। शालीन उन्हें बोलते हैं कि, अगर उन्हें स्टैन की सुननी है तो वह उनसे बात न करें।

दरअसल शालीन और टीना की नजदीकियों ने दूरी का रूप तब ले लिया, जब एमसी स्टैन (MC Stan) ने एक टास्क के दौरान अपने रूम में टीना की जगह शालीन को लिया। स्टैन ने बताया कि, टीना ने उनकी बुराई की, जबकि टीना का ऐसा मानना था कि, शालीन ने स्टैन से उन्हें रूम में लेने की बात कही। मिस-अंडरस्टैंडिंग इतनी बढ़ गई कि, जब सुंबुल की वजह से शालीन गौतम से लड़ रहे थे, तब उन्होंने टीना को कह दिया था कि, वह बात करने के भी लायक नहीं हैं।

टीना बार-बार उनसे बात करने के लिए कहती हैं, लेकिन शालीन मना करते हैं। बातचीत में शालीन अपने पास्ट को यादकर कहते हैं कि, उन्हें यहां तक पहुंचने में सालों लग गए। उन्होंने टीना से कहा कि, वह उनके दिल को हर्ट न करें, बाकी गेम खेलना है तो वह खेल सकती हैं। शालीन ये भी कहते हैं कि, उन्होंने ‘शा’ (शालीन को प्यार से बुलाए जाने वाला नाम) कहने का हक भी खो दिया है। दोनों के बीच बहस होने लगती है और टीना रोने लगती हैं। शालीन पहले उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं और फिर वह भी वहां से चले जाते हैं। टीना अपने रूम में जाकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *