बदन पर लाइट लपेटकर दिवाली की शॉपिंग करने निकली राखी सावंत, लोगों से कहा- मैं कौन सा पटाखा हूं? मिला ये जवाब…

Batao Mai Kon Sa Patakha Hun? राखी सावंत आए दिन किसी न किसी कारणों की वजह से चर्चा में रहती है। कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती है। वहीं राखी सावंत हर बार मुंबई की सड़कों पर स्पाट होते रहती है। इसी कड़ी में एक बार फिर राखी सावंत ने दिवाली की खरीदी के लिए मुंबई की बाजारों में निकल पड़ी। उनका इस अवतार को देख हर कोई दंग रह गया।

दरअसल, राखी सावंत बदन पर लाइट लपेटकर ऐसा वीडियो बनाया कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी दौरान राखी सावंत ने लोगों से सवाल पूछ रही है। उनका सवाल और सामने वाला जवाब सुन आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। राखी सावंत इस दौरान अकेली दिखाई दे रही है।

आप वीडियो में देख सकते है कि राखी सावंत अपने बदन पर लाइट लपेटी है और लोगों से सवाल पूछ रही है। राखी ने अपने आसपास के लोगों को सवाल पूछा कि बताओ मैं कौन सा पटाखा हूं? इस सवाल से कुछ लोग बोलने के लिए पीछे हट रहे है। इसी दौरान एक दुकानदार ने राखी से कहा ‘एक दम आइटम बॉम्ब हो।’ राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन ने लिखा- ‘ये अलग नमूना है। वहीं कई लोग अलग अलग की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *