शूट के दौरान झूले से बाल-बाल बचीं Urfi Javed, लेटेस्ट रिलीज वीडियो से बनाया माहौल टाइट, देखे वीडियो…

Urfi Javed Letest News Update :- दरअसल हमेशा की तरह उर्फी ने अपनी ड्रेसिंग सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट्स किया है। उर्फी जावेद भी अक्सर अपना मजाक उड़ा लेती हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट रिलीज गाने हाय हाय ये मजबूरी का एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसमें वह झूले से फिसलती दिख रही हैं।उर्फी जावेद का गाना हाय-हाय ये मजबूरी बीते दिनों रिलीज हुआ है। अब उन्होंने इस गाने की शूटिंग का शॉकिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी झूले से फिसलती दिखाई दी हैं। क्लिप में दिख रहा है कि वह शूट के दौरान बाल-बाल बचीं। उर्फी ने माहौल लाइट बनाने के लिए इसके साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है। उर्फी ने स्टोरी में भी क्लिप लगाकर लिखा है, सावन की जगह पीट जरूर जाती।

अपने लेटेस्ट रिलीज हुए वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ की शूटिंग की डाली है क्लिप :

इस वीडियो में उर्फी ने अपने लेटेस्ट रिलीज हुए वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ की शूटिंग की क्लिप डाली है। इसमें उर्फी झूले पर खड़ी हैं और डांस स्टेप्स कर रही हैं। कुछ लड़के उन्हें झूला झुला रहे हैं। तभी उर्फी का बैलेंस बिगड़ जाता है। लोग दौड़कर उन्हें संभालते हैं। उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, ये तो सच का हाय हाय हो गया था। इस वीडियो पर उर्फी के वेल-विशर्स ने कमेंट किए हैं कि शुक्र है कि वह ठीक हैं।

यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है इस गाने को :

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- बहन ऐसी भी क्या मजबूरी थी जो झूले पर इतना एक्शन करना पड़ा। तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा शुक्र है सही हो वरना आप को ही हाय हाय करना पड़ जाता। उर्फी के इस वीडियो पर फैन्स के कमेंट की लंबी लाइन देखने को मिल रही है।उर्फी जावेद का गाना हाय-हाय ये मजबूरी बीते हफ्ते रिलीज हुआ है। इस गाने को यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों ने उर्फी के नए अवतार को पसंद किया है। वहीं गाने को मिले-जुले कमेंट्स मिले हैं। कई लोगों ने पुराने गाने को बेस्ट बताया है।

इंस्टाग्राम पर तगड़ा रौब जमा कर बैठी है उर्फी :

उर्फी जावेद को अक्सर उनके आउटफिट्स के लिए ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 3.7 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। उर्फी के फैशन सेंस की तारीफ कॉफी विद करण में रणवीर सिंह भी कर चुके हैं। वह अपने कपड़ों के साथ अजब-गजब एक्सपेरिमेंट्स करती हैं जो काफी बोल्ड और रिस्की होते हैं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *