6500 रूपए से ऊपर की कीमत में तहलका मचा रहा Oppo का ये अद्भुत फ़ोन, 5G में मचा रहे धमाल…अभी भी है मौका…उठा लीजिए पूरा फ़ायदा!

OPPO Reno 8Z 5G: इस दिवाली सीजन में आप सस्ते और अच्छे फ़ोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद ख़ास है। आज हम आपको ओप्पो के मोबाइल की जानकारी दे रहे हैं। ओप्पो ने बेहद कम कीमत में कई मॉडल उतारे हैं। ओप्पो के साढ़े छह हजार रूपए कीमत से ऊपर वाले कई मोबाइल मार्केट में गर्दा उड़ा रहे हैं। मोबाइल की दुनिया में Reno 8Z 5G मोबाइल ने भी काफी तहलका मचा रहा है। सबसे सस्ते फ़ोन लॉन्च करके ओप्पो ने प्रतिद्वंदी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है।

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनियों में हमेशा से ही सस्ते और अच्छे फीचर्स वाले फ़ोन उतारने की होड़ मची रहती है। ओप्पो और वीवो के बाद रियलमी भी इस मामले में काफी आगे है। हर एक जनरेशन और फीचर्स के हिसाब से मोबाइल लॉन्च किये जा रहे हैं। ओप्पो ने हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G के लॉन्चिंग की घोषणा की है। ओप्पो के इस बेहद कम कीमत वाले मोबाइल आपको एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलेंगे।

ओप्पो मोबाइल की कीमतें:~

Oppo A77 मोबाइल की कीमत 15999 रूपए

Oppo A31 मोबाइल की कीमत 11990 रूपए

Oppo F19 Pro मोबाइल की कीमत 17990 रूपए

Oppo K10 5G मोबाइल की कीमत 15999 रूपए

Oppo K3 मोबाइल की कीमत 6500 रूपए

आपकी जानकारी के लिए बता दे Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथी स्मार्टफोन है जो लांच किया गया है। आपको इस फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। साथ ही आपको इस फ़ोन में 64MP का धमाकेदार कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी तक मिलती है। चलिए आपको इस फ़ोन के कीमत और फीचर्स से वाकिफ कराते है।

OPPO Reno 8Z 5G के जबरदस्त फीचर्स:~

बता दे OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। ये इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

आज कल हर लोग मोबाइल में कैमरे की अच्छी खासी फैसिलिटी तो चाहते ही है। अगर आप भी ये फैसिलिटी ढूंढ रहे है तो ये OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

आपको इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा सकते है। स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 से मढ़ा हुआ है।

आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *