Drishyam 2 Trailer : क्या आपको पता है कि 2 अक्टूबर को क्या हुआ था? दृश्यम 2 का ट्रेलर हाजिर है जवाब लेकर…

“Drishyam 2 : फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। चलिए जानते हैं कि इस बार हमें क्या-क्या खास देखने को मिलेगा।”

Drishyam 2 Trailer: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन का नाम सुनते ही फैंस को ‘दृश्यम’ मूवी की याद आती है। फैंस लंबे समय से इस फिल्म के सेकेंड पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है और दृश्यम 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। चलिए जानते हैं इस बार अजय देवगन अपने फैंस के लिए क्या खास लेकर आने वाले हैं।

Photo Courtesy: Internet & Social Media

दृश्यम 2 फिल्म का ट्रेलर हम सभी के सामने आ चुका है। 2.5 मिनट के इस ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी अजय देवगन धमाल मचाने वाले हैं। ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि इस बार भी फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प होने वाली है।

गोवा में फिल्म के ट्रेलर लांच के लिए फिल्म के सारी स्टार कास्ट पहुंची। इस दौरान तब्बू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हीरो, हीरो ही रहेगा कितना भी सलाखों के पीछे डाल लो। इसे सुन अजय ने स्माइल किया। शायद उनकी स्माइल बताती है कि इस बार वो सबको हराकर जीत जाएंगे।

बहराहल इस बार की कहानी क्यों मोड़ लेकर आती है इस बारे में पूरी फिल्म देखने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

कब हो रही है Drishyam 2 रिलीज ?

दृश्यम 2 फिल्म 18 नवंबर के दिन रिलीज हो रही है। फिल्म के पहले पार्ट में अजय देवगन समेत श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ताऔर अक्षय खन्ना जैसे स्टार्स देखने को मिले थे। फिल्म के दूसरे पार्ट में भी आपको अजय देवगन के साथ-साथ कई पुराने चेहरे नजर आएंगे। वहीं कुछ नए सितारे भी एंट्री लेंगे।

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *