Most Beautiful Women In The World: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में मात्र एक भारतीय एक्ट्रेस का नाम, इस तरह मापा गया ब्यूटी का पैमाना…

Most Beautiful Women In The World: दुनियाभर की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी की गई, जिसमें बताया गया है कि साइंस के अनुसार कौन सबसे ज्यादा सुदंर है। सुंदरता की इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी इस टॉप 10 में शामिल किया गया है। वहीं साइंस के अनुसार हॉलीवुड अभिनेत्री जोडी कॉमर को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला घोषित किया गया।

इसके अलावा बेयॉन्से और किम कार्दशियन ने भी टॉप 10 में जगह बनाई है। दीपिका पादुकोण दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में एकमात्र भारतीय है।

Most Beautiful Women In The World: बॉलीवुड अभिनेत्री को इस लिस्ट में नौवें स्थान पर रखा गया था, जिसे एक वैज्ञानिक ने घोषित किया है। यूके स्थित प्लास्टिक सर्जन, डॉ जूलियन डी सिल्वा ने हाल ही में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं को घोषित करने के लिए ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ नाम एक प्राचीन ग्रीक तकनीक से नवीनतम कम्प्यूटरीकृत मानचित्रण रणनीति का इस्तेमाल किया, जिसमें उन्होंने दुनिया की सुंदर महिलाएं बताई हैं।

डॉ जूलियन डी सिल्वा ने जोडी कॉमर को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला करार दिया, क्योंकि उनके चेहरे पर सबसे ज्यादा गोल्डन रेशियो अनुपात के बराबर हैं जैसा कि एक रिपोर्ट में बताया गया है।

Most Beautiful Women In The World: जोडी कॉमर के अलावा, सूची में अन्य सेलेब्स के गोल्डन रेशियो जेंडाया (94.37%), बेला हदीद (94.35 %), बेयॉन्से (92.44 %), एरियाना ग्रांडे (91.81 %), टेलर स्विफ्ट (91.64%), जॉर्डन डन (91.39 %), किम कार्दशियन (91.28%), दीपिका पादुकोण (91.22%) और होयोन जंग (89.63%) है। खूबसूरती के मामले में टॉप 10 में शामिल होने पर दीपिका पादुकोण के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बहुत से फैंस अभिनेत्री को बधाई दे रहे हैं।

 

 

About शिवांकित तिवारी "शिवा"

शौक से कवि,लेखक, विचारक, मुसाफ़िर पेशे से चिकित्सक! शून्य से आरंभ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *