लम्बे समय से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह ने रिटायरमेंट को लेकर करी बड़ी बात, किया इमोशनल पोस्ट

जसप्रीत बुमराह भारत के एक कमाल के गेंदबाज़ है जहाँ उन्होंने भारत को काफी सारे मुकाबले जिताए है और उनकी काफी ज्यादा तारीफ हुआ करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की उनकी गिनती सबसे खतरनाक गेंदबाजों में की जाती है और वो काफी तेज़ गेंदबाज़ी करते है।

वही इस बीच वो चोट के कारण अभी काफी समय से क्रिकेट से दूर है और उन्होंने काफी  बड़े मुकाबले औरर टूर्नामेंट मिस किये है। वही अब उनकी आलोचना भी होने लगी है जहाँ फैन्स उनके नहीं खेलने पर सवाल खड़े कर रहे है। वही अभी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर रिटायरमेंट को लेकर भावुक पोस्ट किया है।

ज्लाटन इब्राहिमोविच के रिटायरमेंट पर दी प्रतिकिर्या :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बुमराह ने कोई भी रिटायरमेंट की घोषणा नही की है जहाँ उन्होंने फुटबॉल के एक काफी पुराने और अनुभवी खिलाड़ी ज्लाटन इब्राहिमोविच के रिटायरमेंट को लेकर बात की है जहाँ उन्होंने उनके रिटायरमेंट को लेकर एक एक भावुक पोस्ट किया है और उनसे जुडी हुई बात लिखी है।

जसप्रीत बुमराह

उन्होंने उनके लिए पोस्ट करते हुए कहा कि “मेरे लिए प्रेरणा का एक निरंतर स्रोत होने के लिए और उस शेर-हृदय वाले कभी पीछे न हटने वाले रवैये को खोजने में मेरी मदद करने के लिए, धन्यवाद। आपने खेल में अपने समय के दौरान उत्कृष्ट यादें बनाई हैं जो जीवित रहेंगी।

ज्लाटन इब्राहिमोविच ने पहले ही कर दी थी घोषणा :

ज्लाटन इब्राहिमोविच ने पहले ही अपने रिटायरमेंट को लेकर घोषणा कर दी थी  जहाँ उन्होंने पहले ही बता दिया था वो मुकाबला उनका आखरी मुकाबला होगा। उनका कैरियर कमाल का रहा है जहाँ उन्होंने अपनी अंतिम क्लब एसी मिलान के लिए 163 मुकाबलों में 93 गोल करे है।

बुमराह की कब होगी वापसी?

जसप्रीत बुमराह काफी समय से चोट से बाहर है और उनकी वापसी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की वो इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से भी बाहर है लेकिन वो आईसीसीवीश्वकप 2023 से पहले वापसी कर सकते है।

About CricSpirit Staff

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *