ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC Final के लिए रवाना हुए भारत के ये 3 स्टार खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया की टीम में मची खलबली!

फैन्स का अभी भारतीय प्रीमियर लीग पर ध्यान है जहाँ आज इस सीजन का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है वही इस मुकाबले के बाद सभी भारतीय खिलाडियों का ध्यान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में होगा।

भारतीय टीम की स्क्वाड के सारे खिलाड़ी अभी इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए है और वो लोग इंग्लैंड में पहुँच कर खुद को वहा के वातावरण में ढाल रहे है। इसी के साथ उन्होंने इस बड़े फाइनल के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है और वो लोग जमकर नेट्स में पसीना बहा रहा है।

वही अभी इसी फाइनल के लिए भारत के 3 खिलाड़ी भी रवाना हुए है जिस कारण ऑस्ट्रेलिया की टीम को काफी ज्यादा परेशानी होगी क्यूंकि वो खिलाड़ी से ऑस्ट्रेलिया की टीम थर-थर कापती है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को काफी मुकाबले हराए है और उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की क्वालीफायर 2 के मुकाबले के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए है। ये तीनो खिलाड़ी भारतीय टीम के अहम अंग है और वो चाहेंगे की ये तीनो फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करे।

वही शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, रविन्द्र जडेजा और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी आज के फाइनल के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना हो जायेंगे। ये चारो खिलाड़ी प्लेयिंग 11 में होने वाले है वही चारो ही अभी आईपीएल में काफी शानदार फॉर्म में है और टीम उनसे उसी फॉर्म की उम्मीद करेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस बार के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 7 से 11 जून के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली बार इस फाइनल में पहुंची है वही भारत का ये लगातार दुसरा फाइनल है। पिछले फाइनल में भारत को न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ हार का सामना करना पडा है।

About CricSpirit Staff