ओडिशा ट्रेन हादसे के कारण दुःख में डुबे किंग विराट कोहली, जताई ट्वीट करके नाराज़गी

विराट कोहली न ही सिर्फ दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक है और वो मैदान पर काफी ज्यादा आक्रामक बल्लेबाज़ी करते है। उन्हें काफी ज्यादा गुस्से वाला और आक्रामक खिलाड़ी माना जाता है मैदान पर काफी ज्यादा अग्रसेन दिखाया करते है।

हालाँकि वो मैदान के बाहर काफी ज्यादा शांत और ह्रदय वाले आदमी है जिनका दिल काफी बड़ा है। वो समाज के प्रति काफी ज्यादा जुझारू नागरिक है जिन्होंने काफी सारे अच्छे काम किये है और पिछले भाग के लिए वो काफी नए-नए स्कीम लाया करते है ताकि उनकी मदद कर पाए।

ट्रेन हादसे के कारण दुःख में डुबे विराट कोहली :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कल शाम को ओडिशा के बलाशेर नामक जगह पर एक काफी बड़ा ट्रेन हादसा हुआ हुआ है जहाँ कल कुल 3 ट्रेन आपस में तकड़ा गई है। इसी कारण वहा पर काफी ज्यादा परेशानी हो रही है और वहा पर अभी स्तिथि काफी ज्यादा खराब है। अभी तक 250 के करीब लोगो को मृत्यु हो गयी है वही 1000 से भी ज्यादा लोग चोटिल है।

वही अभी विराट कोहली ने इस मामले पर अपना दुख प्रकट किया है जहाँ उन्होंने कहा कि “ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ. मैं उन परिवारों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं, जिन्होंने हादसे में अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।“ उन्होंने सभी के प्रति अपनी संवेदना खर्च की है।

विराट कोहली अभी फाइनल की कर रहे तैयारी :

विराट कोहली आईपीएल के बाद अब इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए है और वो अभी इंलैंड में जमकर पीसना बहा रहे है। अभी वो भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 से 11 जून के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले की तैयारी कर रहे है जहाँ ये वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का दुसरे सीजन का फाइनल है।

About CricSpirit Staff

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *