वीडियो: गुजरात टाइटन्स ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को हराया तो मुम्बई इंडियंस ने जमकर मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2023 हमेशा अपने रोचक मुकाबले और रोमांच से भरे हुए सीजन के लिए जाना जाएगा क्योंकि इस सीजन में हमे काफी रोचक मुक़ाबले देखने को मिले है और शानदार प्रदर्शन हुआ है।

इस सीजन का रोमांच का अंदाज़ा आप इस बात से ही लगा सकते है कि कल अंतिम दिन में अंतिम मुक़ाबले में जाकर ये फैसला हुआ है कि कौनसी टीम इस सीजन में प्लेऑफ में क्वालीफाई करेगी।

कल इस सीजन के अंतिम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम गुजरात टाइटन्स के सामने थी जहां अरसीबी को प्लेऑफ में जाने के लिए वो मुकाबला जीतना काफी ज्यादा जरूरी था।

गुजरात टाइटन्स

वही इस मुकबले पर आरसीबी के साथ मुम्बई इंडियंस के फैन्स की भी निगाहे इस मुकाबले पर बनी हुई थी जहां मुम्बई की भी प्लेऑफ में जगह इसी मुक़ाबले पंर टिकी हुई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई ने कल के पहले दिन के मुकाबले को जीत कर 16 अंक हासिल कर लिए थे लेकिन उन्हें प्लेऑफ में जाने के लिए आरसीबी को हारना जरूरी था। ऐसा इसलिए क्यूंकि आरसीबी का नेट रन रेट बेहतर था।

वही कल गुजरात टाइटन्स की टीम ने एक हाई स्कोरिंग मुक़ाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए ये मुकाबला जीत लिया है और आरसीबी की टीम को इस सीजन से बाहर कर दिया है।

वही इस हार के बाद मुम्बई इंडियंस के लिए खुशखबरी है क्यूंकि वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गए है और 25 मई को वो अब लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलने वाले है।

जब गुजरात की टीम ने आरसीबी को हराया तब मुम्बई इंडियन्स के कैम्प से एक वीडियो अभी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे मुम्बई इंडियंस के सभी ख़िलाड़ी इस जीत का जश्न मनाते हुए नज़र आ रहे है। सभी खिलाड़ियों में इस जीत की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ-साफ देखी जा सकती है।

About CricSpirit Staff

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *